सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने उठाया सवाल, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिल पाएगा?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने यह पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने उठाया सवाल, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिल पाएगा?

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स सोशल मीडिया पर अपने चहेते स्टार के लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा उनके परिवार के लोग भी इस संबंध में पोस्ट लिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर कर पूछा कि क्या सुशांत को न्याय मिल पाएगा? विशाल कीर्ति (Vishal Kirti Post) इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने Paparazzi से की अपील, बोले- बेटी की फोटो क्लिक न करें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने लिखा: "क्या हम फिनिश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को मिलेगा न्याय? उनके मासूम चेहरे की यादें हमारे काम के साथ-साथ हमारे सपनों पर भी हावी हैं." विशाल कीर्ति ने इस तरह फिर से यह सवाल उठाया. इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उनका पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्टर ने बताया था कि जिंदगी के 30 साल उन्होंने कुछ बनने में ही निकाल दिये. 

नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ सेलिब्रेट कर रहीं अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की Photos

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा साझा किये गए इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये. मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो... मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपन आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो." 

Newsbeep

Makar Sankranti 2021: पतंग कट गई तो इसका इतना ग़म क्यूँ है...पढ़ें पतंगबाजी पर चुनिंदा शायरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.