NDTV Khabar

सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट- ये रहा सबूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने वो कर दिखाया है जो अभी तक सलमान खान और आमिर खान तक नहीं कर सके हैं. सुशांत ने चांद पर प्रॉपर्टी खरीद ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट- ये रहा सबूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर खरीदी प्रॉपर्टी

खास बातें

  1. अंतरिक्ष को बहुत पसंद करते हैं सुशांत
  2. एक शानदार दूरबीन भी खरीदी है
  3. चांद पर खरीदी है प्रॉपर्टी
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने वो कर दिखाया है जो अभी तक सलमान खान और आमिर खान तक नहीं कर सके हैं. बेशक, सुशांत सिंह राजपूत ने ये कारनामा बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखाया है, और चीन तथा दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले इन सितारों से आगे निकलकर चांद पर पहुंच गए हैं.  जी हां, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि चांद परप जमीन खरीद ली है. सुशांत सिंह राजपूत ने ये प्लॉट 'सी ऑफ मसकोवी' में खरीदा है. दिलचस्प यह है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीद ली है.

अनुराग कश्यप ने साउथ की सुपरस्टार नयनतारा से लिया पंगा, बोले- रोक सको तो रोक लो...
 
sushant singh rajput property on moon
सुशांत सिंह राजपूत का प्रॉपर्टी सर्टिफिकेट

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की जमीन ऐसे इलाके में है जिसे पृथ्वी से नहीं देखा जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत ने वक्तव्य जारी किया है, "मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी कहानी होगी जो मुझे खुद को बतानी होगी. मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर पहुंचा चुका हूं." सुशांत सिंह राजपूत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है. हालांकि शाहरुख खान को उनका एक फैन पहले ही उन्हें चांद पर जमीन गिफ्ट कर चुका है. 

कपिल शर्मा की 'पत्नी' का आधी रात को हुआ बुरा हाल, इन लोगों ने उठाकर फेंका पानी में और फिर...

टिप्पणियां
सुशांत सिंह राजपूत ने 25 जून को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है. हालांकि कई अंतरराष्ट्रीय संधि हैं, जिनके मुताबिक इसे कानूनी मालिकाना हक नहीं माना जा सकता क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पर पूरी मानव जाति की धरोहर है, और इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता है. चलिए, जो भी है लेकिन उन्होंने हंगामा तो कर दिया है. वैसे इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि यह उनका अपनी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' को प्रमोट करने का तरीका भी हो सकता है क्योंकि ये फिल्म भी अंतरिक्ष पर आधारित है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement