सुशांत सिंह राजपूत को एयरपोर्ट पर देख फैंस खिंचवाने लगे Photos, एक्टर के सादगी भरे अंदाज ने जीता लोगों का दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर एयरपोर्ट पर फैंस के साथ फोटो क्लिक कराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को एयरपोर्ट पर देख फैंस खिंचवाने लगे Photos, एक्टर के सादगी भरे अंदाज ने जीता लोगों का दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) थ्रोबैक वीडियो में फैंस के साथ क्लिक कराते दिखे फोटो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर के साथ फोटो क्लिक कराते दिखे फैंस
  • सुशांत सिंह राजपूत के सादगी भरे अंदाज ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्टर अपने काम और खुले मिजाज के लिए खूब जाने जाते थे. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से उनके फैंस को काफी झटका लगा है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर एयरपोर्ट पर फैंस के साथ फोटो क्लिक कराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. साथ ही फैंस इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.  वीडियो में नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को देखकर वहां एक परिवार उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए कहता है. इसके बाद एक्टर उनके साथ एक-एक कर फोटो क्लिक कराते हैं. वीडियो में एक्टर की सादगी भरा अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस उन्हें कमेंट कर खूब याद भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम.एस धोनी', 'सोन चिरैया' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.