सुशांत सिंह राजपूत घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स, को-एक्टर बोले- जब पूछा कि ये यहां क्यों तो बोले...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर हाल ही में उनके 'सोनचिड़िया' के को-स्टार राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने एक्टर के बारे में बड़ी ही रोचक बातें बताई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स, को-एक्टर बोले- जब पूछा कि ये यहां क्यों तो बोले...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स
  • एक्टर ने कहा कि मैं अपने पैसे और शोहरत को सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहता
  • सुशांत के को-स्टार ने खोला एक्टर के बारे में यह राज
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. एक्टर ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही में उनके 'सोनचिड़िया' के को-एक्टर राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने एक्टर के बारे में बड़ी ही रोचक बातें बताई हैं. राम नरेश दिवाकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में एक कॉफिन जैसा बॉक्स रखा हुआ था, जिसमें एक्टर ने अपने सारे अवॉर्ड्स और अचीवमेंट्स रखे थे. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने कहा, "आपने देखा होगा कि बड़े स्टार और सेलिब्रिटीज के घर में अवॉर्ड्स और अचीवमेंट्स रखने के लिए एक अलग रूम होता है, एक गैलरी होती है. लेकिन सुशांत के घर में ऐसा कुछ भी नहीं था. जब मैं उसके घर गया तो एक कब्र के आकार में एक वुडन बॉक्स वहां रखा था, जिसमें वह अपने सभी अवॉर्ड्स डालता था. मैं उस नकली कब्र को देखकर हैरान था और मैंने उनसे पूछा कि यह यहां क्यों. इसपर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह इसलिए कि पैसे और शोहरत मेरे दिमाग में कभी न चढे. इसलिए मैं सभी अवॉर्ड्स यहां रखता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने अपने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में और भी काफी कुछ बताया. दिवाकर ने कहा ने कहा कि सुशांत ने एक बार उन्हें सुबह छह बजे फोन किया और कहा कि उनके पास केवल आधा घंटा है और वह जल्दी ही उनके घर पहुंचे. जब राम नरेश दिवाकर उनके घर जल्दबाजी में पहुंचे तो सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे लूडो खेलने के लिए कहा. राम नरेश दिवाकर ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को लूडो खेलना काफी पसंद था और वह फिल्मों के सेट पर भी अकसर लूडो खेलते थे.