सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 20 दिन बाद भूमिका चावला ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मैं तुम्हारे बारे में सोचते हुए उठती हूं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की को-एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने निधन के 20 दिन बाद लिखा इमोशनल पोस्ट.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 20 दिन बाद भूमिका चावला ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मैं तुम्हारे बारे में सोचते हुए उठती हूं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने लिखा इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए 20 दिन पूरे
  • को-एक्ट्रेस भूमिका चावला ने किया इमोशनल पोस्ट
  • बोलीं- मैं तुम्हारे बारे में सोचते हुए उठती हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) ना केवल एक्टिंग में बल्कि डांस, पढ़ाई और स्पोर्ट्स में भी एक्सपर्ट थे. अब एक्टर के निधन के 20 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. भूमिका चावला ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह हर सुबह उनके बारे में सोचते हुए उठती हैं. 


भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "लगभग 20 दिन हो चुके हैं और मैं तुम्हारे बारे में सोचते हुए उठती हूं. अभी भी सोच रही हूं कि वह क्या था. कोई केवल स्क्रीन स्पेस शेयर करता है लेकिन वह हमेशा के लिए उससे जुड़ जाता है. क्या वह डिप्रेशन था, तो आपको बोलना चाहिए था. अगर वह प्रोफेशनल था, तो आप पहले से ही अच्छी फिल्में कर चुके हैं. हां मैं मानती हूं कि यहां पर सर्वाइव करना मुश्किल है. मैं अंदर और बाहर वाले की बात नहीं कर रही, जो है वह है. हां अगर मुझे 50 फिल्में करने के बाद भी किसी से जुड़ना है, तो वह आसान नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने आगे लिखा, लेकिन मैं अभी भी आभारी हूं कि मैं काम कर रही हूं." भूमिका चावला ने इस पोस्ट में अपने दिल की सारी बाते कह दीं. और आखिर में भूमिका ने कहा, "यह शहर हमें हमारे सपने देता है. नाम देता है, कभी-कभी गुमनाम भी करता है. लाखों की आवादी में कुछ तन्हा भी करता है. अगर कुछ और था तो मुझे उम्मीद है कि हमें पता चल जाएगा कि यह क्या था. तब तक के लिए आखिरी गुडबॉय. तुम्हारे लिए दुआएं."