सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी ने कहा मुंबई को अलविदा, बोलीं- खुदा हाफिज, शायद...

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली जाने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "खुदा हाफिज मुंबई."

सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी ने कहा मुंबई को अलविदा, बोलीं- खुदा हाफिज, शायद...

सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने कहा मुंबई को अलविदा

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना ने कहा मुंबई को अलविदा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मिलते हैं या शायद नहीं...
  • 'दिल बेचारा' में सुशांत के साथ नजर आने वाली थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में आने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने पूछताछ के कुछ घंटे बाद ही मुंबई को अलविदा कह दिया. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दी. संजना सांघी फिल्म दिल बेचारा के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन को-स्टार सुशांत सिहं राजपूत के निधन के बाद से ही संजना सांघी को काफी झटका लगा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर न केवल सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था, बल्कि उनके सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी भी उठाई थी. 

dr8rmqd

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली जाने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "खुदा हाफिज मुंबई. 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए. मैं चली, दिल्ली वापिस. आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं. सूनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं. या शायद आप में भी थोड़े दुख हैं. मिलते हैं? जल्दी या शायद नहीं." संजना सांघी ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रही हैं. बता दें कि संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत निधन के मामले को लेकर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ चली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की अपकमिंग फिल्म डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हालांकि, फैंस ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. संजना सांघी के अलावा अब तक कई लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी.