घर में मृत पाए गए बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस ने कहा- खुदकुशी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुदकुशी की है,

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है और हर कोई अपनी संवेदनाएं जता रहा है. बताया जा रहा है कि वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी. पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने इस संबंध में बताया कि उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली.  

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)