सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video वायरल, 'बन ठन के' सॉन्ग पर यूं किया डांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video वायरल, 'बन ठन के' सॉन्ग पर यूं किया डांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में तीन क्रेंद्रीय एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं. केस एनसीबी (NCB) की टीम ड्रग एंगल से जांच कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. शनिवार को एनसीबी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही हैं. इन खबरों से इतर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कई थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनका एक अवॉर्ड समारोह में किया डांस फरफॉर्मंस का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के लिए कैलिफोर्निया में निकली कार रैली, बहन श्वेता ने शेयर किया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'केदारनाथ' के गाने 'बन ठन के' (Ban Than Ke) पर जोरदार डांस कर रहे हैं. सारा अली खान और कृति सेनन ने इस दौरान उन्हें खूब चीयर करती नजर आईं. सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो को किशन भदौरिया के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो को देख इमोशनल हो रहे हैं और खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, 'बधाई हो इंडिया', तो स्वरा भास्कर बोलीं- हमें खुद पर शर्म...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.