सुशांत सिंह राजपूत ने 'चिकनी चमेली' गाने पर किया था धमाकेदार डांस, 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 'चिकनी चमेली' गाने पर किया था धमाकेदार डांस, 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 'चिकनी चमेली' (Chikni Chameli) गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 'चिकनी चमेली' पर किया धमाकेदार डांस
  • गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी साथ थिरकते आए नजर
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर के निधन को आज 2 महीने पूरे हो चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, साथ ही उनके लिए न्याय के लिए भी आवाज उठा रहे हैं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह चिकनी चमेली सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुशांत सिंह राजपूत अपने वीडियो में कैटरीना कैफ के मशहूर गाने 'चिकनी चमेली' (Chikni Chameli) पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक्टर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत का अंदाज और उनका डांस देखने लायक है. उनके डांस को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. कैप्शन में सिद्धांत ने बताया कि वह इस समय सीए कर रहे थे. लेकिन एक टैलेंट हंट कॉम्पिटीशन में जीतने के बाद उन्होंने सुशांत के साथ मिलकर डांस किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर बीते दिन उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से एक साथ खड़े होने और एक्टर के लिए सीबीआई जांच की मांग करने का अनुरोध किया था. श्वेता सिंह कीर्ति का वीडियो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया था. इसके अलावा अंकिता ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की थी. सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी काफी झटका लगा था.