Sushant Singh Rajput ने खेत में किया माधुरी दीक्षित के गाने पर जबरदस्त डांस, पुराने Video ने मचाया धमाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह खेत में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sushant Singh Rajput ने खेत में किया माधुरी दीक्षित के गाने पर जबरदस्त डांस, पुराने Video ने मचाया धमाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने किया 'चने के खेत' पर जबरदस्त डांस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने खेत में किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस
  • 'चने के खेत में' सॉन्ग पर थिरकते दिखे एक्टर
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस को भी काफी झटका लगा है. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह खेत में माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में डांस करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह खेत में मनप्रीत तूर के साथ माधुरी दीक्षित के गाने 'चने के खेत' पर डांस करते हैं. वीडियो में मनप्रीत तूर उन्हें डांस सिखाती नजर आ रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी उन्हें पूरी तरह से फॉलो करने की कोशिश करते हैं. लेकिन बीच में सुशांत सिंह राजपूत अपना स्टेप भूल जाते हैं, इसके बाद भी वह अपना चने के खेत में पर डांस जारी रखते हैं. डांस करते हुए सुशांत सिंह राजपूत काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह पुराना वीडियो होने के बाद भी इसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.