सलमान खान के गाने पर सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ऐसा डांस, ताली बजाने लगे थे ऋषि कपूर- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के गाने पर सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ऐसा डांस, ताली बजाने लगे थे ऋषि कपूर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने किया डांस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान खान के गाने पर किया डांंस
  • एक्टर का डांस देख ऋषि कपूर ने भी बजाई तालियां
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई थी. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डांस को देख वीडियो में ऋषि कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर कपूर भी काफी इंप्रेस्ड नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए तालियां भी बजाईं. वहीं, एक्टर की बात करें तो डांस करते वक्त सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्टर के इस वीडियो को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के साथ खड़े होने की अपील की. वहीं, एक्टर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.