सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सलमान खान के गाने पर यूं किया था डांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सुशांत सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सलमान खान के गाने पर यूं किया था डांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान के गाने पर दी थी परफॉर्मेंस
  • पुराने वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने पूरे होने वाले हैं. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब सबका ध्यान खींच रहा है. दरअसल, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत सलमान खान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत (Sushant Singh Rajput) जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं. एक्टर के इस पुराने वीडियो को बॉलीवुडपेप ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Throwback Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में सुशांत का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्टर अपने परिवार के साथ भक्ति में लीन दिखाई दे रहे थे. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के साथ मिलकर काल सर्प दोष पूजा करते नजर आए थे. सुशांत के साथ उनके बहन और बहनोई को भी वीडियो में देखा जा सकता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए.