सुशांत सिंह राजपूत ने सोनम कपूर के गाने पर किया ऐसा डांस, सलमान खान और अनिल कपूर भी नहीं रोक पाए हंसी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के गाने 'प्रेम रतन धन पायो' पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. उनका यह डांस देखकर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

सुशांत सिंह राजपूत ने सोनम कपूर के गाने पर किया ऐसा डांस, सलमान खान और अनिल कपूर भी नहीं रोक पाए हंसी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने सोनम कपूर के गाने पर किया डांस
  • सलमान खान और अनिल कपूर भी नहीं रोक पाए हंसी
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैन को भी काफी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्टर सैफ अली खान के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के गाने 'प्रेम रतन धन पायो' पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. उनका यह डांस देखकर एक्टर अनिल कपूर और सलमान खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

Sushant is best #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajput_f.c) on

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है. वीडियो में सैफ और करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत को क्लू देते हैं, जिसपर उन्हें नाम बताना होता है. ऐसे में सैफ कहते हैं, "फैशन की दुकान, अपने पापा की शान, सोशल मीडिया पर सब करते हैं बयान, दिल्ली में अटकी है उनके बॉयफ्रेंड वाली जान." यह क्लू सुनकर सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम लेते हैं. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर के साथ प्रेम रतन धन पायो गाने पर थिरकते भी हैं, जिसे देखकर सलमान खान और अनिल कपूर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और कई फिल्मों में नजर आए.