सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video हुआ वायरल, ऑनस्क्रीन दादी के साथ मस्ती में डांस करते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video हुआ वायरल, ऑनस्क्रीन दादी के साथ मस्ती में डांस करते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने ऑनस्क्रीन दादी के साथ किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से सभी लोग दुखी हैं. पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. फैन्स भी लगातार उनको न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर अपनी ऑन स्क्रीन दादी के साथ मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मलयालम डांसर सौभाग्या वैंकटेश (Sowbhagya Venkitesh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, इस वीडियो में सुशांत सौभाग्या की मां के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में सुब्बुलक्ष्मी उनकी की दादी का किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि, एक्टर के जाने के बाद अब उनका यह पर्दे के पीछे का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदादिली साफ तौर पर देखी जा सकती है. एक्टर के इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को शेयर करते हुए सौभाग्या ने लिखा, "अम्मा सुशांत के साथ, यह दोनों साकारात्मकता से भरे हुए." सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा सकता है. 

हाल ही में परिवार ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद इंटरव्यू में कहा, "आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए हमारा इकलौता और दुलारा गुलशन. खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग. हर चीज को लेकर जिज्ञासु. हर बात को लेकर उत्सुक. बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था. मुस्कुराते को पोर-पोर खिल उठता था. परिवार के बड़ों का गौरव और बच्चों के प्रेरणा-पुंज थे, एक दूरबीन हमेशा साथ रखते शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का शौक जो था, हमें ये मानने में बरसों लगेंगे कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com