सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ दर्ज मामला हुआ खारिज, अदालत ने बताया ये कारण

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ दायर एक परिवाद पत्र को बुधवार को खारिज कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ दर्ज मामला हुआ खारिज, अदालत ने बताया ये कारण

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर कोर्ट ने खारिज की बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ याचिका

खास बातें

  • बिहार कोर्ट ने खारिज की बॉलीवुड सेलेब्रिटी के खिलाफ दायर याचिका
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दर्ज हुई थी दिग्गजों पर एफआईआर
  • अदालत ने कहा कि ये उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर बिहार में सलमान खान, करण जौह, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्म निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ दायर एक परिवाद पत्र को बुधवार को खारिज कर दिया. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार ने स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर उक्त परिवाद को यह उल्लेख करते हुए खारिज कर दिया कि यह मामला उनकी अदालत के अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

Newsbeep

सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया और 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवि की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था. परिवाद पत्र खारिज होने के बाद ओझा ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन दिया और कहा, "मैं जिला अदालत के समक्ष मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के फैसले को चुनौती दूंगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बिहार दुख की लहर है. हमें उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रयास करना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी झटका लगा. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. साथ ही एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. फिल्म काय पो चे से एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.