सुशांत सिंह राजपूत के निधन को उनके विधायक भाई ने बताया षडयंत्र, बोले- जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू (Neeraj Bablu) ने कड़ा रिएक्शन दिया है. उन्होंने सुशांत के निधन एक षडयंत्र करारा दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को उनके विधायक भाई ने बताया षडयंत्र, बोले- जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर के निधन ने न केवल बॉलीवुड कलाकारों को बल्कि आम लोगों को भी हैरान करके रख दिया है. सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने मुंबई स्थित बांद्रा आवास पर मृत पाए गए थे. बॉलीवुड के अलावा खेल और राजनीतिक क्षेत्र से भी उनके निधन पर रिएक्शन आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू (Neeraj Bablu) ने कड़ा रिएक्शन दिया है. उन्होंने सुशांत के निधन एक षडयंत्र करारा दिया है.

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू (Neeraj Bablu) ने कहा: "देखिए जिस तरह से प्रेसर बना था. एक बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा था. 33 साल का लड़का था इतना ऊपर पहुंच गया था.
इससे बड़े लोगों को खतरा होने लगा था. कुछ लोगों को जलन होने लगी थी. जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही इसे भी घेरने की कोशिश हुई थी. एक बड़ा षडयंत्र रचा गया था. हमने जांच की मांग की है और राज्य सरकार ने हमारी बात मान ली है." सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू से पहले उनके मामा ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की. एक्टर के मामा ने कहा था, "सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो छो' से बॉलीवुड में कदम रखा था.