संजय लीला भंसाली ने किया खुलासा, बताया सुशांत सिंह राजपूत को 4 फिल्मों में क्यों किया रिप्लेस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) निधन की गहन जांच के लिए पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहां एक्टर रहा करते थे.

संजय लीला भंसाली ने किया खुलासा, बताया सुशांत सिंह राजपूत को 4 फिल्मों में क्यों किया रिप्लेस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर पुलिस ने कब्जे में ली CCTV फुटेज

खास बातें

  • सुशांत मामले में पुलिस ने कब्जे में ली सीसीटीवी रिकॉर्डिंग
  • बीते दिन मामले को लेकर संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछताछ
  • सुशांत निधन मामले को लेकर हर एंगल से जांच में लगी है पुलिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच में लगी हुई है. वहीं, हाल ही में खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत निधन की गहन जांच के लिए पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहां एक्टर रहा करते थे. 

पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, ऐसे में पुलिस ने उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराया था. संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब 3 घंटे पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी चार फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन डेट मैच न होने के कारण उन्हें फिल्म में दूसरे कलाकारों को कास्ट करना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है. इससे इतर मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट को लेकर नोडल से मिलने वाली प्रक्रिया का इंतजार कर रही है. बता दें कि मामले में अब तक 34 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की. फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की.