Sushant Singh Rajput: 'राब्ता' के प्रोड्यूसर ने सुशांत के साथ शेयर किया Video, बाइक पर सैर करते दिखे कलाकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'राब्ता' (Raabta) के प्रोड्यूसर होमी अडजानिया (Homi Adjania) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्टर के साथ बाइक पर सैर करते नजर आ रहे हैं.

Sushant Singh Rajput: 'राब्ता' के प्रोड्यूसर ने सुशांत के साथ शेयर किया Video, बाइक पर सैर करते दिखे कलाकार

होमी अडजानिया (Homi Adjania) ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो

खास बातें

  • होमी अडजानिया ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो
  • एक्टर के साथ बाइक पर सैर करते दिखे 'राब्ता' के प्रोड्यूसर
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ आम लोगों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर दुख जताया, साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता के प्रोड्यूसर होमी अडजानिया (Homi Adjania) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्टर के साथ बाइक पर सैर करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही कलाकार साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

होमी अडजानिया (Homi Adjania) के इस वीडियो में जहां डायरेक्टर आगे बैठकर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उनके पीछे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारे साथ क्या होता है? हम यह कभी नहीं जानते. वे हमें कभी बताते भी नहीं है. अच्छे समय को याद कर रहा हूं शायद, आरआईपी सुशांत, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे." बता दें कि सुशांत और होमी अडजानिया के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com