Sushant Singh Rajput के निधन पर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- परिवारवाद शासित इस उद्योग में...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने परिवारवाद पर भी जमकर निशाना साधा है.

Sushant Singh Rajput के निधन पर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- परिवारवाद शासित इस उद्योग में...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि परिवारवाद शासित इस उद्योग में...
  • उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 'एमएस धोनी' और 'छिछोरे' (Chhichhore) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिला. पुलिस ने सुसाइड की आशंका जताई है. हालांकि इसके पीछे का अभी तक कोई भी कारण नहीं पता चल पाया है. उनके निधन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने परिवारवाद पर भी जमकर निशाना साधा है. 

उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा आत्महत्या करने की बात पर ट्वीट करते हुए लिखा, "परिवारवाद द्वारा शासित उद्योग में, अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत और प्रतिभा की भारी मात्रा की जरूरत होती है, जैसे कि आपने किया. ये हैरान करने वाला है कि आपने इतनी जल्दी बाहर निकलने का फैसला कर लिया. आपकी आत्मा को शांति मिले." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रवीना टंडन और उर्वशी रौतेला जैसे कलाकारों ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. पवित्र रिश्ता जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन नंबर:
AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)
स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)