सुशांत सिंह राजपूत को भूमि पेडनेकर ने दी श्रद्धांजलि, एक्ट्रेस ने किया 550 परिवारों को खाना खिलाने का फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म 'सोन चिरैया' में उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने 550 वंचित परिवारों को खाना खिलाने का निर्ण किया है.

सुशांत सिंह राजपूत को भूमि पेडनेकर ने दी श्रद्धांजलि, एक्ट्रेस ने किया 550 परिवारों को खाना खिलाने का फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने श्रद्धांजलि

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि
  • एक्ट्रेस ने किया 550 परिवारों को खाना खिलाने का फैसला
  • भूमि पेडनेकर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने उनके फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों भी झकझोर कर रख दिया है. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन अपने काम से सुशांत सिंह राजपूत ने हर किसी के दिल में बखूबी जगह बना ली थी. सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म 'सोन चिरैया' में उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने 550 वंचित परिवारों को खाना खिलाने का निर्ण किया है. इस बात की जानकारी भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. 

. . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के इस कदम को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं अपने प्यारे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं. आइये हर किसी के प्रति दया और प्रेम का भाव रखें, जिन्हें इस वक्त इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है." बता दें कि भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था.

बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म सोन चिरैया में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मी दुनिया में आने से पहले टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल में काम किया था. इसके बाद उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरियल में मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का खूब दिल जीता. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत झलक दिखला जा और जरा नच के दिखा जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए. फिल्म काय पो चे से एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com