सुशांत सिंह राजपूत मामले पर चिराग पासवान ने की महाराष्ट्र CM से बात, उद्धव ठाकरे बोले- किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फोन पर बात की.

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर चिराग पासवान ने की महाराष्ट्र CM से बात, उद्धव ठाकरे बोले- किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर चिराग पासवान ने की उद्धव ठाकरे से बात

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले पर चिराग पासवान ने की उद्धव ठाकरे से बात
  • महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा
  • 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में खबर आई है कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फोन पर बात की. सुशांत सिंह राजपूत पर चिराग पासवान ने करीब 4 से 5 मिनट तक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत की.

3adqk71g

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर उद्धव ठाकरे ने चिराग पासवान से कहा, "पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा जो इसमें लिप्त पाया जाएगा." चिराग ने बताया बिहार में सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे ग्रुपिज्म के खिलाफ आक्रोश है. फोन पर हुई बातचीत के दौरान महाराष्ट्र के सीएम ने हर प्रकार से मदद करने का भरोसा दिलाया. साथ ही उद्धव ठाकरे ने दो दिन पूर्व हुई प्रधानमंत्री के साथ हुई ऑल पार्टी मीटिंग का भी जिक्र किया जिसमें चिराग ने चीन पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने उद्धव ठाकरे से बात करने के बाद उन्हें पत्र भी लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com