सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया Tweet, बोलीं- इंडस्ट्री में कोई आपका दोस्त नहीं...

सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से मुश्किल दौर से गुजर रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया Tweet, बोलीं- इंडस्ट्री में कोई आपका दोस्त नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सपना भवनानी ने किया ट्वीट
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि यहां कोई आपका दोस्त नहीं है
  • सपना भवनानी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने पूरे देश को सकते में डाल दिया है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ-साथ आम लोग भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए लोगों की पोस्ट की बाढ़ आ गई. वहीं, बिग बॉस कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. 

Newsbeep

सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया, साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज कसते हुए कहा कि यहां कोई किसी का दोस्त नहीं है. सपना भवनानी ने अपने ट्वीट में लिखा, "इसमें कोई राज नहीं है कि सुशांत लंबे समय से बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. इस इंडस्ट्री में कोई भी उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और किसी ने भी उनकी तरफ मदद का हाथ नहीं बढ़ाया. आज ट्वीट करना सबसे बड़ा प्रदर्शन है कि उद्योग वास्तव में कितना खोखला है. यहां कोई आपका दोस्त नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर सपना भवनानी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद 'झलक दिखला जा' में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था.