सुशांत सिंह राजपूत का आज भी इंतजार करता है डॉगी फज, भांजी ने Video शेयर कर कहा- जब भी दरवाजा खुलता है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी ने उनके डॉगी फज का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें डॉगी दूसरी तरफ देखता हुआ नजर आ रहा था.

सुशांत सिंह राजपूत का आज भी इंतजार करता है डॉगी फज, भांजी ने Video शेयर कर कहा- जब भी दरवाजा खुलता है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डॉगी को आज भी है उनका इंतजार

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी को आज भी है उनका इंतजार
  • भांजी ने शेयर किया फज का वीडियो
  • सुशांत की भांजी ने कहा कि जब भी दरवाजा खुलता है तो...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा है. फैंस आज भी सुशांत सिंह राजपूत और उनके काम को खूब याद करते हैं, साथ ही उनके लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन कोई है जिसे आज भी सुशांत सिंह राजपूत के वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार है. सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज को आज भी उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत वापस लौट आएंगे. इस बात की जानकारी खुद एक्टर की भांजी मल्लिका सिंह ने फज का वीडियो शेयर करते हुए दी है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी मल्लिका सिंह अकसर अपने मामू से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. कुछ दिनों पहले मल्लिका ने सुशांत के डॉगी फज का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें डॉगी दूसरी तरफ देखता हुआ नजर आ रहा था. इस वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा, "जब भी दरवाजा खुलता है या कोई दरवाजे के पास से गुजरता है तो यह बड़ी उम्मीद से देखता है." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फज उनके परिवार के साथ पटना चला गया और इन दिनों वह एक्टर के परिवार के साथ ही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सोशल मीडिया एकाउंट पर भी फज से जुड़े कई वीडियो हैं, जिसमें एक्टर उसके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिल चुकी है. मामले में अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह पवित्र रिश्ता में भी सबका दिल जीतते नजर आए थे. सुशांत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और इसके बाद कई हिट फिल्में भी कीं.