सुशांत ने नागालैंड राहत कोष में दान किये थे सवा करोड़ रुपये, Photo शेयर कर बहन बोलीं- मेरा भाई हमेशा से...

सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने नागालैंडवासियों की मदद के लिए भी मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 1 करोड़ 25 लाख रुपये दान किये थे. इस बात से खुद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पर्दा उठाया है.

सुशांत ने नागालैंड राहत कोष में दान किये थे सवा करोड़ रुपये, Photo शेयर कर बहन बोलीं- मेरा भाई हमेशा से...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने नागालैंड के लिए दान किये थे सवा करोड़ रुपये दान

खास बातें

  • सुशांत ने नागालैंड राहत कोष में दान किये थे सवा करोड़ रुपये दान
  • एक्टर की बहन ने सोशल मीडिया पर लेटर साझा कर किया खुलासा
  • सुशांत को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम के साथ-साथ अपनी दरियादिली से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्टर अकसर लोगों की मदद करते हुए भी नजर आते थे. सुशांत ने नागालैंडवासियों की मदद के लिए भी मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 1 करोड़ 25 लाख रुपये दान किये थे. इस बात से खुद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पर्दा उठाया है. इससे जुड़ा लेटर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा भाई हमेशा मदद के लिए हाथ बंटाना चाहता था. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा साझा किये गए इस लेटर में नागालैंड के मुख्यमंत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को सवा करोड़ रुपये दान करने के लिए धन्यवाद किया गया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "एक दयालु दिल, जो हर किसी के लिए खुला था. मेरा भाई हमेशा मदद के लिए हाथ बढ़ाना चाहता था. आपको ढेर सारा प्यार भाई. ऐसे ही बने रहने के लिए शुक्रियां." श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) बीते दिन ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्टर दोनों हाथों से मिरर राइटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.