जब फिल्म सेट पर सुशांत सिंह राजपूत चुपके-चुपके खाने लगे आईस्क्रीम, क्यूट VIDEO हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें सुशांत रेस्टोरेंट में बैठकर चुपके- चुपके आईस्क्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं.

जब फिल्म सेट पर सुशांत सिंह राजपूत चुपके-चुपके खाने लगे आईस्क्रीम, क्यूट VIDEO हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत का आईस्क्रीम खाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  रेस्टोरेंट में बैठकर चुपके- चुपके आईस्क्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत का वीडियो काफी क्यूट है और जिस तरीके से वह आईस्क्रीम खा रहे हैं वह देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा- फिल्म के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत का आईस्क्रीम खाते हुए वीडियो.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में यह खबर आ रही है कि दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों का एक पैनल सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का अध्ययन कर रहा है. पैनल अगले हफ्ते रविवार को इस पर बैठक करेगा और अगले सप्ताह के शुरुआत में अपनी निष्कर्ष रिपोर्ट सीबीआई को सौंपेगा. सुशांत सिंह के परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर संदेह जताया था और सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रशंसकों ने भी शक जताते हुए कई सवाल दागे थे.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे. इस मामले में हाल ही में एक ट्विस्ट तब आया जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ मेंबर्स से दो लोगों को गिरफ्तार किया. इन पर आरोप है कि ये लोग अभिनेता के लिए मरिजुआना जैसी ड्रग्स के लिए पार्टी का आयोजन करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com