सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह हार्ट की प्रॉब्लम के कारण अस्पताल में भर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) अस्पताल में भर्ती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह हार्ट की प्रॉब्लम के कारण अस्पताल में भर्ती

केके सिंह (KK Singh) अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि केके सिंह दिल की बीमारी के कारण फरीदाबाद के एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. केके सिंह (KK Singh) का एशियन हॉस्पिटल में इलाज जारी है. खबर ये भी है कि अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता की हालत पहले से काफी बेहतर है. दिल की बीमारी की समस्या के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो में वायरल हो रही है.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन और फ्रेंड्स के साथ खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) अस्पताल में भर्ती हैं. साथ ही सुशांत की बहनें प्रियंका और मीतू सिंह नजर आ रही हैं. केके सिंह की यह फोटो सुशांत के फैन्स के साथ सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Taimur Ali Khan गाय को चारा उठाकर खिलाते आए नजर, बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर किया Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन बीते 14 जून को हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल के बाद उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' में मानव का किरदार अदा किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी. इस सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म काय पो चे में मुख्य भूमिका अदा की. इसके बाद वह एम.एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए.