सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए यह 16 गंभीर आरोप, FIR में कहा- एक्टर को ब्लैकमेल करती थी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, एक्ट्रेस पर लगाए यह 16 गंभीर आरोप.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए यह 16 गंभीर आरोप, FIR  में कहा- एक्टर को ब्लैकमेल करती थी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर लगाए गंभीर आरोप

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
  • एक्ट्रेस पर लगाए 16 गंभीर आरोप
  • कहा- यह कदम उठाने के लिए सुशांत को उकसाया गया
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. दरअसल, दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी. पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गया है. बता दें कि एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर यह 16 गंभीर आरोप लगाए हैं. 

1- सबसे पहले सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया कि उनके बेटे को रिया (Rhea Chakraborty) से मिलने के बाद ही यह पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है, उससे पहले तक वह बिल्कुल ठीक था. 

2- पिता ने दावा किया है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया.

3- एफआईआर में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया कि सुशांत को जब भी फिल्म के लिए फोन आता था, तो वह लीड एक्ट्रेस बनने की मांग करती थी. 

4- पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके उनका आर्थिक शोषण किया.

5- एक्टर के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को मानसिक बीमारी की दवाइयों का ओवरडोज दे दिया था और 2019 में यह अफवाह फैला दी थी कि उन्हें डेंगू हो गया है. 

6- सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एफआईआर में लिखा कि रिया एक्टर को ब्लैकमेल करती थी. 

7- सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी.

8- उसने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में साझा करके उसकी छवि खराब कर देगी.

9- सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे को उनसे दूर कर दिया था. 

10- एफआईआर में यह आरोप लगाया गया कि रिया ने सुशांत का सिम कार्ड भी बदल दिया था, जिससे वह अपने परिवार को संपर्क नहीं कर सके. 

11- यहां तक कि रिया ने सुशांत के घर काम करने वाले स्टाफ को और उनके विश्वासपात्र लोगों को भी अपने लोगों से बदल दिया था. 

12- सुशांत के पिता ने रिया (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उसने एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अंजान लोगों के बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिए थे. 

13- पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को रिया और उसके परिवार ने बंधक बना लिया था, और वह मिलकर उसे पागल बना रहे थे. 

14- एफआईआर में यह दावा किया गया कि जब सुशांत और उनके पिता की बातचीत हुई थी, तो एक्टर ने उन्हें बताया कि वह इस बात को लेकर काफी डरे हुए हैं कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेज दिया जाएगा. 

Newsbeep

15- सुशांत (Sushant Singh Rajput) के यह कदम उठाने से कुछ दिन पहले रिया उनका घर छोड़कर चली गई थीं, और अपने साथ कई सारे किमती सामान जैसे लैपटॉप, ज्वेलरी, क्रैडिट कार्ड, डेविट कार्ड और सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट ले गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


16- सुशांत के पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को गलत दवाइयां लेने के लिए मजबूर किया गया था.