सुशांत सिंह राजपूत को याद कर 'केदारनाथ' डायरेक्टर ने शेयर किया Video, बोले- काश आप देख सकते कि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही एक्टर को श्रद्धांजलि भी दी है.

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर 'केदारनाथ' डायरेक्टर ने शेयर किया Video, बोले- काश आप देख सकते कि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अभिषेक कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • फिल्म डायरेक्टर ने कहा कि काश आप देख सकते कि आपके फैंस...
  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अभिषेक कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को जल्द ही 3 महीने पूरे होने वाले हैं. एक्टर के निधन के मामले में भी जांच-पड़ताल जारी है. सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अकसर उनके फैंस उनसे जुड़ी पोस्ट साझा करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही एक्टर को श्रद्धांजलि भी दी है. सुशांत सिंह राजपू से जुड़े वीडियो को साझा करते हुए अभिषेक कपूर ने एक्टर के फैंस का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सुशांत, आपके फैंस ने आपके लिए दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है और मैं आपको अभी भी यह कहते सुन सकता हूं कि 'सर जाने दो, काम बोलेगा.'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. अभिषेक कपूर ने सुशांत से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें केदारनाथ की शूटिंग से जुड़ी सारी यादें हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए अभिषेक कपूर ने लिखा, "हमारा केदारनाथ में साथ में लास्ट डांस इसी दिन आया था. मेरे पास तुमसे जुड़ी कई यादें हैं मेरे भाई. काश कि आप यह जान सकते कि आपके फैंस आपसे कितना प्यार करते हैं. काश कि आप यह देख सकते कि आपके फैंस आपको न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं. उन्होंने आपके लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है और मैं आपको यह कहते हुए सुन सकता हूं कि, "जाने दो सर, काम बोलेगा."

#sushantsinghrajput #gonetoosoon

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी डेब्यू फिल्म 'काय पो चे' (Kai Po Che) में भी अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) के साथ काम किया है. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके फैंस ने भी लगातार सीबीआई जांच की मांग की थी. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सुशांत इसके बाद जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आए थे, जहां से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद एक्टर काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस और एम.एस धोनी जैसी कई फिल्मों में भी नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com