Sushant Singh Rajput को दोस्त ने Roar सॉन्ग के जरिए दी आखिरी विदाई, बोले- अब आराम करो भाई, हम दहाड़ेंगे...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त अरियन रोमल (Arian Romal) ने गाने के जरिए दी आखिरी विदाई.

Sushant Singh Rajput को दोस्त ने Roar सॉन्ग के जरिए दी आखिरी विदाई, बोले- अब आराम करो भाई, हम दहाड़ेंगे...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर दोस्त अरियन (Arian Romal) ने बनाया आखिरी गाना

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त अरियन रोमल ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी ट्रिव्यूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स के एंगल ने सबको सकते में डाल दिया है. अब बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच एनसीबी कर रही है. वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) जेल में बंद हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार जनता उनके लिए न्याय की मांग कर रही थी. इस दौरान एक्टर के पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुए. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त अरियन रोमल (Arian Romal) ने एक्टर को आखिरी विदाई दी है और साथ ही उनके लिए एक गाना 'रोर (Roar)' तैयार किया है. 


इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को लेकर बात कर रहे हैं. साथ ही उनके कुछ  यादगार लम्हों और पुराने वीडियो को मिलाकर यह गाना बनाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Vido) का यह इमोशनल वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अरियन ने लिखा, "तेज रोशनी उन लोगों के लिए खतरनाक होती है, जो कुछ नहीं देखते हैं. अब तुम आराम करो भाई, हम तुम्हारे लिए दहाड़ेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अरियन रोमल (Arian Romal) द्वारा बनाए गए इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग और उनके फैन्स न्याय के लिए आवाज भी उठाते नजर आ रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद जनता ने एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया.