सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, गजल गाकर जीता था फैन्स का दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, गजल गाकर जीता था फैन्स का दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो गजल गाते दिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को शेयर किए हुए एक दिन भी नहीं हुआ है और इसे अब तक करीब डेढ़ लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स सुशांत सिंह राजपूत के इस टैलेंट की भी तारीफ कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गौरतलब है कि बीते 14 जून को वो अपने आवास पर मृत पाए गए थे. इस मामले में पुलिस गहराई से जांच कर रही हैं. साथ ही उनके करीबी लोगों से पूछताछ भी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.