सुशांत सिंह राजपूत पर 'केदारनाथ' के डायरेक्टर का खुलासा, बोले- फिल्म की रिलीज के बाद खोए-खोए रहते थे, क्योंकि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने बताया कि 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद से ही वह खोए-खोए रहते थे.

सुशांत सिंह राजपूत पर 'केदारनाथ' के डायरेक्टर का खुलासा, बोले- फिल्म की रिलीज के बाद खोए-खोए रहते थे, क्योंकि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) का खुलासा

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अभिषेक कपूर का खुलासा
  • अभिषेक कपूर ने कहा कि फिल्म की रिलीज के बाद ही खोए रहते थे एक्टर
  • अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आए थे सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी झटका लगा है. एक्टर के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. उनके निधन के बाद से ही फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने बताया कि 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद से ही वह खोए-खोए रहते थे. इसके साथ ही अभिषेक कपूर ने बताया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चिंता थी, क्योंकि मीडिया ने उनके बारे में बहुत कुछ लिखा था. फिल्म की रिलीज के बाद जिस तरह से सारा अली खान को प्यार मिल रहा था, उतना सुशांत सिंह राजपूत को नहीं मिल पाया. 

अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने उनसे करीब डेढ़ साल से बातचीत नहीं की है. उन्होंने अपना नंबर करीब 50 बार बदला होगा. मुझे याद है कि जब केदारनाथ रिलीज हुई थी, तो मीडिया ने सुशांत पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया था. मुझे नहीं मालूम कि क्या हुआ. सुशांत यह साफ देख सकता था कि उन्हें उस तरह का प्यार नहीं मिल पा रहा है, क्योंकि हर कोई सारा के बारे में बातें करता था. वह मुझसे भी बातें नहीं करते थे. वह खोए खोए रहते थे. मैंने उन्हें दोबारा मैसेज किया, ये आखिरी मैसेज था, जो मैंने उन्हें किया था."

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बताते हुए अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने कहा, "मैंने उन्हें मैसेज किया कि भाई मैं आपसे जुड़ने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे नहीं मालूम कि आप उदास हो, व्यस्त हो या क्या. लेकिन मुझसे बात करने के लिए कॉल करो. हमने दोबारा एक शानदार फिल्म बनाई है. अगर हम इस खुशी को नहीं मनाएंगे तो कौन मनाएगा. इसके बाद मैंने उन्हें आखिरी मैसेज जनवरी में भेजा था. उन्होंने अपने जन्मदिन पर भी मेरे मैसेज का रिप्लाई नहीं किया. मुझे लगा कि ये गया है, आएगा ये. मैं देख सकता था कि यह अच्छी जगह नहीं है. लेकिन आप लाइन क्रॉस नहीं कर सकते. लेकिन आप ज्यादा चीजें करेंगे, ज्यादा सलाह देंगे तो अपना महत्व खो देंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com