अंकिता लोखंडे की स्टेज पर अचानक बिगड़ गई थी तबीयत, सुशांत सिंह राजपूत हो गए थे परेशान- देखें थ्रोबैक Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे की स्टेज पर अचानक बिगड़ गई थी तबीयत, सुशांत सिंह राजपूत हो गए थे परेशान- देखें थ्रोबैक Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया है. फैन्स गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके कई थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस कड़ी में उनका और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का है. शो में एक बार परफॉर्मेंस के तुरंत बाद अंकिता लोखंडे की तबीयत खराब होने लगी थी. ये देख सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान हो गए थे.  

एनकाउंटर में मारा गया Vikas Dubey, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- वे कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे का कितना ख्याल रखते थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता की परफॉरमेंस के बाद मंच पर उनकी तबीयत खराब  होने लगी थी. तभी सुशांत सिंह राजपूत अंकिता को ऊपर से बैठे हुए देख रहे थे और काफी परेशान हो गए थे. सुशांत और अंकिता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

एनकाउंटर में मारा गया Vikas Dubey, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- वे कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर

Newsbeep

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हालांकि थोड़ी देर बाद नॉर्मल हो गई थीं. पूछने बार उन्होंने बताया था कि जो बैंड उनके सिर पर बांधा हुआ था. उसकी वजह से उनका ब्लड सर्कुलेशन रूक गया था. शायद यही कारण था कि मंच पर उन्हें चक्कर आने लगे थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.