जब सुशांत सिंह राजपूत के डांस ने सलमान खान को कर दिया थिरकने पर मजबूर, सारा अली खान भी बजाने लगी थीं तालियां

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) को अपने साथ डांस करने पर मजबूर कर देते हैं.

जब सुशांत सिंह राजपूत के डांस ने सलमान खान को कर दिया थिरकने पर मजबूर, सारा अली खान भी बजाने लगी थीं तालियां

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सलमान खान (Salman Khan) को अपने साथ डांस करने पर किया मजबूर

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान खान को डांस करने पर किया मजबूर
  • सुशांत और सलमान का डांस देख सारा ने भी बजाई तालियां
  • सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर ने अपने काम से और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक साथ फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में खूब धूम मचाई थी. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस के मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने डांस से एक्टर सलमान खान को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. 

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), सलमान खान (Salman Khan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने केदारनाथ के सॉन्ग स्वीटहार्ट पर सलमान खान को डांस सिखाते हैं. इसके बाद सलमान खान भी सुशांत और सारा के साथ थिरकना शुरू कर देते हैं. सलमान खान और सुशांत का डांस देखकर सारा अली खान भी तालियां बजानी शुरू कर देती हैं. खास बात तो यह है कि वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत आखिर में सलमान खान का ओ ओ जाने जाना वाला स्टेप भी करते हैं, जिसे देखकर सलमान खान हैरान हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा की एक्टिंग के साथ-साथ दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म केदारनाथ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फीमेल के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद एक्टर शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में नजर आए.