Sushant Singh Rajput ने दोनों हाथों से यूं की Mirror Writing, बहन श्वेता ने Video शेयर कर बताया Rare Genius

सुशांत सिंह राजपूत की एक और खासियत से हाल ही में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पर्दा उठा दिया है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत दोनों हाथों से मिरर राइटिंग भी बहुत ही शानदार तरीके से करते थे.

Sushant Singh Rajput ने दोनों हाथों से यूं की Mirror Writing, बहन श्वेता ने Video शेयर कर बताया Rare Genius

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दोनों हाथों से की मिरर राइटिंग

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने दोनों हाथों से की मिरर राइटिंग
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत का वीडियो
  • सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्टर ने बॉलीवुड में रहते हुए कई ऐसी फिल्में कीं, जिसने दर्शकों पर भी खूब छाप छोड़ी. सुशांत सिंह राजपूत की एक और खासियत से हाल ही में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पर्दा उठा दिया है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत दोनों हाथों से मिरर राइटिंग भी बहुत ही शानदार तरीके से करते थे. इससे जुड़ा श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो भी साझा किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए श्वेता ने इसे दुर्लभ प्रतिभा बताया है. 

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दोनों हाथों से बिल्कुल एक जैसा ही लिखते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लिखते समय सुशांत के हाथ भी बिल्कुल नहीं रुक रहे. एक्टर की इस खासियत को लेकर भी फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसे साझा करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा, "दुर्लभ प्रतिभा. मिरर राइटिंग, दुनिया में 1% से कम जनसंख्या के लोग इसे करने में सक्षम हो पाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच जारी है. सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में ही मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न केवल फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा था. एक्टर के निधन को लेकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद वह 'पवित्र रिश्ता' में नजर आए थे. वहीं, बॉलीवुड में सुशांत ने फिल्म काय पो चे से एंट्री की थी.