सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने एक पोस्ट लिखी है, जो खूब वायरल हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स एंगल को लेकर मुकदमा दर्ज किया है. एनसीबी मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शोविक जया शाह, श्रुति मोदी और पुणे के रहने वाले और गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या व अन्य  ड्रग्स डीलरों की कुंडली खंगालेगी. दिल्ली में NCB डायरेक्टर के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने एक पोस्ट लिखी है, जो खूब वायरल हो रही है.

विशाल डडलानी ने प्रवासी मजदूरों के लिए बनाया गाना, लोगों से आर्थिक मदद की अपील की- देखें Video

0skdrr4

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी  मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा: "मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों. जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं. आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए. किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी. उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है. सांस लेना मुश्किल हो गया है. उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं."

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया चौकीदार का Video, पत्रकारों पर लगाया मारपीट का आरोप

मल्लिका सिंह (Mallika Singh) की इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशंस यूनिट, मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशान्त केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश करेगी. जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है. इसके मायने यह है कि रिया, उंसके भाई व अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. 20, 22, 27, 28, 29 NDPS एक्ट में  मामला दर्ज किया गया है.

Newsbeep

Rhea Chakraborty ने शेयर किया Video, बोलीं- हमारी लाइफ को खतरा है, कोई मदद नहीं कर रहा है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत से जुड़े इस मामल में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निदेशक का पत्र मिला है. सूत्रों ने बताया था कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ED से NCB को जो लेटर मिला है उसमें MDMA ड्रग्स (एक्सटेसी टेबलेट ), गांजे और LSD ड्रग्स का नाम लिखा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के व्हाट्सएप चैट मिले हैं और ड्रग्स डीलर से जुड़ी जानकारियां हैं. इसके अलावा कुछ ड्रग डीलरों के भी नम्बर हैं. सूत्रों के जानकारी दी थी कि ईडी के लेटर के मुताबिक, चैट्स से ऐसा लग रहा है कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थी और ख़रीदती भी थी. चैट के हिसाब से रिया सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में cbd oil (एक तरह का गांजे का अर्क जिसका सेवन करना प्रतिबंधित है) डाल कर देती थी.