सुशांत सिंह राजपूत का बंदूक से बोतल को निशाना लगाते VIDEO हुआ वायरल, फैंस ने कहा- प्लीज वापस आ जाओ...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत बंदूक से पानी की बोतल पर निशाना लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का बंदूक से बोतल को निशाना लगाते VIDEO हुआ वायरल, फैंस ने कहा- प्लीज वापस आ जाओ...

बंदूक से बोतल को निशाना लगाते सुशांत सिंह राजपूत का VIDEO हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • निशानेबाजी करते आए नजर
  • 14 जून को हुआ था एक्टर का निधन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो (Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत बंदूक से पानी की बोतल पर निशाना लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सुशांत आराम से फॉर्म हाउस में बैठकर हाथ में बंदूक लिए बोतल को शूट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत बेहतर निशानेबाज भी थे. क्योंकि जिस तरीके से वह पानी की बोतल को शूट कर रहे हैं वह देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- प्लीज वापस आ जाओ. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह सुपर टैलेंटेंड एक्टर था. आपको बता दें कि सुशांत के इस वीडियो को अब तक 9 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने ब्रांदा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे फिलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिया गया है. हालांकि मामले को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस के बीच उलझन बनी हुई है. इस बीच केंद्र सरकार ने दखल देते हुए जांच सीबीआई से कराए जाने को मंजूरी दे दी है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनकी दोस्त व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है. ED रिया से पूछताछ करेगा. प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस को शुक्रवार को मुंबई दफ्तर में बुलाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com