सुशांत सिंह राजपूत का पेरिस का Video हुआ वायरल, फैन्स ने रिया चक्रवर्ती के दावे पर उठाया सवाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और ये वीडियो पेरिस का बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का पेरिस का Video हुआ वायरल, फैन्स ने रिया चक्रवर्ती के दावे पर उठाया सवाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. उन्होंने गुरुवार को कई न्यूज चैनलों को इंटरव्यू दिया और अपना पक्ष रखा था. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि यूरोप ट्रिप के दौराप पेरिस में रहते वक्त सुशांत अपने कमरे से नहीं निकले थे. इसी संबंध में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और ये वीडियो पेरिस का बताया जा रहा है.

हम सुशांत सिंह राजपूत केस को महीनों के लिए प्राइम टाइम मुद्दा नहीं बना सकते: NDTV से बोले चेतन भगत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस वीडियो में पेरिस के डिज्नीलैंड में मस्ती करते दिख रहे हैं. उन्होंने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत पेरिस में घूमते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर कर एक यूजर ने लिखा: "वह कह रही हैं कि पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में 3 दिन तक रहे थे और बाहर नहीं निकले थे. ये रहा उनका सबूत. वो पेरिस के डिज्नीलैंड में मस्ती कर रहे हैं."

अंकिता लोखंडे संग नाम जोड़े जाने पर फूटा कुशाल टंडन का गुस्सा, बोले- यह शर्मसार करने वाली...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंटरव्यू में बताया था कि वो तीन दिनों तक अपने कमरे से नहीं निकले थे, लेकिन स्विटजरलैंड में उन्हें मजा आया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था. उन्होंने रिया को 'हत्यारी' तक कहा. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में केके सिंह ने कहा, 'रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी. वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं.'