गणेश चतुर्थी के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की थ्रोबैक Photo वायरल, गणपति बप्पा संग यूं आए नजर

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक थ्रौबैक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर  सुशांत सिंह राजपूत की थ्रोबैक Photo वायरल,  गणपति बप्पा संग यूं आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुरानी फोटो वायरल

नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक थ्रौबैक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) गणपति बप्पा के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और उनके लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. सुशांत सिंह राजपूत की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्श दे रहे हैं. बताया जाता है कि सुशांत हर साल गणपति बप्पा की मूर्ति घर लाते थे.

गणेश चतुर्थी के मौके पर अजय देवगन ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दिखे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. देशभर के अधिकतर क्षेत्रों में आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. माना जाता है कि भगवान गणेश का जन्म इसी दिन हुआ था. हर साल इसी दिन गणेश चतुर्थी मनाई जाती है. इस साल यह त्योहार 22 अगस्त 2020 को मनाया जा रहा है. श्रद्धालु पूरे विधि-विधान के साथ गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) का घर में स्वागत करते हैं. घर में गणपति का स्वागत करते वक्त विशेष पूजा का आयोजन किया जाता है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.