Sushant Singh Rajput बच्चे को रोता देख नहीं कर पाए कंट्रोल, फिर यूं साथ में खेलते आए नजर- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रोते हुए बच्चे को देख खुद को रोक नहीं पाते हैं और उसके साथ खेलना शुरू कर देते हैं.

Sushant Singh Rajput बच्चे को रोता देख नहीं कर पाए कंट्रोल, फिर यूं साथ में खेलते आए नजर- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बच्चे के साथ खेलते आए नजर

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चे को रोता देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए एक्टर
  • वीडियो में नजर आया सुशांत का क्यूट अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 महीने बीत चुके हैं. लेकिन उनके फैंस अकसर उनसे जुड़े वीडियो और फोटो साझा करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रोते हुए बच्चे को देख खुद को रोक नहीं पाते हैं और उसके साथ खेलना शुरू कर देते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 78 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, वीडियो में सुशांत का अंदाज देख फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बच्चा अचानक रोना शुरू कर देता है, जिसे देखकर सुशांत खुद को रोक नहीं पाते हैं और उसके साथ खेलना शुरू कर देते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुशांत का वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी शेयर किया है, जिसमें उनकी स्माइल लोगों का खूब दिल जीत रही है. 

What A Heartwarming Smile

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को बीते दिन 3 महीने पूरे हो चुके हैं. एक्टर के निधन के मामले में सीबीआई जांच भी जारी है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने पवित्र रिश्ता सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म काय पो चे से कदम रखा था और इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस और एम.एस धोनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए.