जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में बताया था कि वे इस एक्टर की तरह बनना चाहते हैं, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन फैन्स उन्हें लगातार मिस कर रहे हैं.

जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में बताया था कि वे इस एक्टर की तरह बनना चाहते हैं, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत का वीडियो हुआ वायरल
  • इस बॉलीवुड एक्टर को बताया अपना रोल मॉडल
  • 14 जून को हुआ था निधन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन फैन्स उन्हें लगातार मिस कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 'काई पो चे' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर का एक वीडियो खूब देका जा रहा है जिसमें वह अपने रोल मॉडल के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत बता रहे हैं कि वह हटकर काम करना चाहते हैं, और वह दिवगंत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की तरह बनना चाहते हैं. इस तरह एक्टिंग की दुनिया में उनके रोल मॉडल इरफान खान (Irrfan Khan) थे. 

यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को खुद को स्टार से ज्यादा एक्टर मानते थे. उनका मानना था कि पैसे कमाने के लिए तो कई आजमाई हुई राहें पहले ही मौजूद हैं, लेकिन एक सच्चे कलाकार को अपनी हदों को समझकर उन्हें और आगे ले जाना चाहिए. इस तरह सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर एकदम अलग ढंग का नजरिया रखते थे. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर हुआ था. वह घर में मृत पाए गए थे, और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद पता चला था कि उनका निधन हैंगिंग से हुआ था. हालांकि सुशांत के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ जारी है और पुलिस इस केस के हर पहलू की बहुत ही बारीकी से जांच कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com