मुकेश भट्ट का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, बोले- मुझे लग रहा था ऐसा कुछ होने वाला है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. पु‍लिस को शक है कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली. मुकेश भट्ट ने उन्हें लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

मुकेश भट्ट का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, बोले- मुझे लग रहा था ऐसा कुछ होने वाला है...

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुकेश भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और की दिग्गज एक्टरों समेत पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक जताया है. लेकिन बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने चौंकाने वाला इशारा किया है. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, मुकेश भट्ट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है, 'मुझे एहसास हो रहा था कि ऐसा कुछ होने वाला है. उनसे मेरी बातचीत के दौरान, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है. हम लोग सड़क 2 में एक साथ काम करने पर बात कर रहे थे.'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन चौंकाने वाला है क्योंकि अभी पांच दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने आत्महत्या कर ली थी. दिशा ने मलाड़ के अपने घर की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक भी जताया था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही दहल गई है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी, जिसमें सुसाइड से निबटने की बात कही गई थी, और जीवन में सकारात्मकता पर जोर दिया गया था. फिल्म में संदेश दिया गया था कि इस तरह के कदम नहीं उठाने चाहिए और खुद को प्रेरित रखना चाहिए.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Video: सुशांत सिंह की आखिरी Instagram पोस्ट कहती है बहुत कुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com