Sushant Singh Rajput Demise: कूपर हॉस्पिटल के बाहर नजर आईं एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड, देखें Photo और Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी कूपर हॉस्पिटल के बाहर देखी गई थीं.

Sushant Singh Rajput Demise: कूपर हॉस्पिटल के बाहर नजर आईं एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड, देखें Photo और Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हॉस्पिटल के बाहर आईं नजर

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड की फोटो हुई वायरल
  • रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल के बाहर आईं नजर
  • मायूस नजर आईं सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है. तमाम कलाकारों के साथ-साथ आम जनता भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है. उनके निधन की खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी पोस्ट की बाढ़ आ गई. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते दिन अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल में ले जाया गया. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी कूपर हॉस्पिटल के बाहर देखी गई थीं. 


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह व्हाइट सूट पहने, चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. इन फोटो और वीडियो में रिया चक्रवर्ती का चेहरा काफी मायूस सा नजर आ रहा है. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. इसके साथ ही पुलिस महेश शेट्टी से भी बात कर सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के ऑर्गेंस को जे.जे हॉस्पिटल भेजा गया है.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो एक्टर ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जल्द ही एक्टर फिल्म दिल बेचारा में भी नजर आने वाले थे, जिसमें उनके साथ संजना सांघी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे.
 

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)