NDTV Khabar

#MeToo: सुशांत सिंह राजपूत पर लगे बदसलूकी के आरोपों को संजना संघी ने नकारा, किया ये ट्वीट

एक्ट्रेस संजना संघी ने मंगलवार को इस बात से इंकार किया कि 'किजी और मैनी' के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#MeToo: सुशांत सिंह राजपूत पर लगे बदसलूकी के आरोपों को संजना संघी ने नकारा, किया ये ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. संजना ने आरोपों से किया इनकार
  2. सुशांत पर लगा था बदसलूकी का आरोप
  3. संजना संघी ने किया ये ट्वीट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस संजना संघी ने मंगलवार को इस बात से इंकार किया कि 'किजी और मैनी' के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था. उल्लेखनीय है कि मीडिया रपटों में यह बात सामने आई थी कि अभिनेत्री संजना ने जोधपुर में फिल्म के सेट पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अधिक घुलने-मिलने वाले बरताव से असहज महसूस किया था. सुशांत ने हालांकि इस रपट को सिरे से खारिज कर दिया था. इसके कुछ दिन बाद अब संजना ने ट्विटर के जरिए इस तरह की घटना से इनकार कर दिया है. संजना ने अपने ट्वीट में कहा, "अमेरिका से कल लंबे दौरे लौटने पर मैंने कई निराधार रपटें देखी, जिसमें 'किजी और मैनी' के सेट मेरे साथ दुर्व्यवहार की बात कही गई है. मैं इस बात को साफ करना चाहती हूं कि ऐसा कुछ भी मेरे साथ नहीं हुआ. इन झूठी बातों को बंद कर दें."

काजल राघवानी का डांस देखकर खेसारी लाल यादव की बढ़ गई BP, 30 लाख बार देखा गया Video


 


अपने बचाव में सुशांत ने संजना के साथ हुई अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए इन आरोपों को गलत ठहराया है. कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को निर्देशन की जिम्मेदारी से हटा दिया गया है. हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' के हिंदी संस्करण 'किजी और मैनी' में सुशांत और संजना प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा बचपना, Video हुआ वायरल
 


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने सह कलाकार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 19 अक्टूबर को ट्वीट कर सफाई दी थी. फिल्म 'किजी और मैनी' में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया है.

सुशांत ने अपने बचाव में संजना के साथ एसएमएस चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने वाला बताया है. सुशांत ने संजना के साथ फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन की चैट के स्क्रीनशॉट शुक्रवार को साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, "मुझे निजी जानकारी साझा करते हुए दुख हो रहा है लेकिन मेरे पास कोई और चारा नहीं है." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से भी)

अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement