सुशांत सिंह राजपूत ने परिवारवाद पर बेबाकी से पेश की थी राय, बोले- जब सही टैलेंट को आने से रोका जाता है तो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड में जारी परिवारवाद पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने परिवारवाद पर बेबाकी से पेश की थी राय, बोले- जब सही टैलेंट को आने से रोका जाता है तो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने परिवारवाद पर बेबाकी से रखी थी राय

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने परिवारवाद पर साझा किये विचार
  • एक्टर ने कहा कि जब सही टैलेंट को आने से रोका जाता है तो...
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जारी परिवारवाद को लेकर काफी आवाजें उठाई गईं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड में जारी परिवारवाद पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि परिवारवाद है और केवल बॉलीवुड में ही नहीं, हर जगह परिवारवाद मौजूद है. और हां, आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं, "नेपोटिज्म हर जगह है केवल बॉलीवुड में ही नहीं. और हां, आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते. लेकिन, परिवारवाद है और उसी समय आप सही टैलेंट को बढ़ने से रोकते हैं तो इसमें समस्या होती है." एक्टर ने अपने इस वीडियो में बॉलीवुड में मौजूद परिवारवाद पर बेबाकी से अपनी राय पेश की. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सुशांत को याद भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच वाले फैसले को लेकर फैंस में बीते दिन खुशी का माहौल था. एक्टर के मामले को लेकर अब तक 40 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद एक्टर 'पवित्र रिश्ता' जैसे धमाकेदार सीरिलय में भी नजर आए थे. सुशांत ने 'काय पो चे' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी.