जब सुशांत सिंह राजपूत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए भक्ति में हो गए थे लीन...देखें Viral Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं.

जब सुशांत सिंह राजपूत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए भक्ति में हो गए थे लीन...देखें Viral Video

'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' की भजन करते हुए भक्ति में लीन गए थे सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • भजन करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत श्री कृष्ण की भक्ति में दिखें लीन
  • सुशांत सिंह राजपूत का भजन करते हुए वीडियो देखकर फैंस हुए इमोशनल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत का इस तरह से भक्ति संगीत में लीन होते देखकर आपको एक पल के लिए विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा कि बॉलीवुड का यह सुपरस्टार इतना सुरीला गाना भी गा सकता है. सुशांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ फैंस इस वीडियो को देखने के बाद इमोशनल हो रहे हैं. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Singing Bhajan) की मौत को 14 अगस्त को 2 महीने पूरे हो जाएंगे. लेकिन एक्टर की मौत के बाद से ही कई तरह की अनसुलझी सवाल फैमिली और आम लोगों के द्वारा पूछी जा रही है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. पूरे  मामले को लेकर अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अक्सर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों को एक साथ खड़े होकर सुशांत की मौत की सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रही हैं, इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती हुई नजर आ रही हैं. खास यह है कि इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ? अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कहती हैं जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर एसएसआर (CBI for SSR). साथ ही उन्होंने इस वीडियो को #justiceforsushantsinghrajput और #CBIforSSR हैशटैग के साथ शेयर किया है.

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com