National Anthem गाते हुए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल, फैंस ने कहा- ये कभी मर...

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day ) के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत (Sushant Singh Rajput) नेशनल एंथम जन गण मन गाते हुए नजर आ रहे हैं.

National Anthem गाते हुए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल, फैंस ने कहा-  ये कभी मर...

National Anthem गाते हुए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का 'जन गण मन' गाते हुए VIDEO हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत ने मैच शुरु होने से पहले गाया जन गन मन
  • सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस पर फैंस हुए इमोशनल
नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day ) के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत (Sushant Singh Rajput) नेशनल एंथम जन गण मन गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तो वैसे पुरानी है और कोई मैच शुरु होने से पहले की है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपने स्टार को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है और इसको अब तक 35 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट की झड़ी लगा दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप कभी मर नहीं सकते SSR. भले ही आप शारीरिक तौर पर हमारे साथ मौजदू नहीं है लेकिन आप कभी मर नहीं सकते. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा हमेशा हम आपको प्यार करते रहेंगे सुशांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को 2 महीने पूरे हो गए. लेकिन एक्टर की मौत के बाद से ही कई तरह की अनसुलझी सवाल फैमिली और आम लोगों के द्वारा पूछी जा रही है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. पूरे मामले को लेकर अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अक्सर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं.