सुशांत सिंह राजपूत ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', दिल छू लेगा उनका यह थ्रोबैक Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह क्या हुआ तेरा वादा गाना गाते नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', दिल छू लेगा उनका यह थ्रोबैक Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा' गाना
  • यूं ड्राइव करते दिखे थे एक्टर
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर फैंस भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर एक्टर का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह 'क्या हुआ तेरा वादा' गाना गाते नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 8 हजार बार देखा जा चुका है. 

#notsocandid @sushantsinghrajput

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने इस थ्रोबैक वीडियो में ड्राइव करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, गाना गाते हुए एक्टर का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें याद भी कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर ने जबरदस्त अंदाज में गजल गाई थी. अपनी इस वीडियो से सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.