सुशांत सिंह राजपूत शिव की भक्ति में लीन आए नजर, 'महादेव शंभू' गाते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 'महादेव शंभू' गाना गाते हुए थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत शिव की भक्ति में लीन आए नजर, 'महादेव शंभू' गाते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर शिव की भक्ति में लीन आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो हफ्ते हो चुके हैं. केवल 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लगातार पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ जनता को भी गहरा झटका लगा. जिसके बाद जनता लगातार उनको न्याय दिलवाने की मांग कर रही है. इसी बीच सुशांत (Sushant Singh Rajput Video) का यह पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Newsbeep

इस वीडियो में 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक्टर भगवान भोलेनाथ की भक्ति करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अपनी फिल्म का सॉन्ग 'महादेव शंभू' पूरी सिद्दत के साथ गा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए वूम्प्ला ने कैप्शन में लिखा, "वह पक्के शिव भक्त थे. केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था, 'मैं अलग-अलग तरीकों से शिव से लगाव रखता हूं.'"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में 'काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.