सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने 5 साल के बेटे से कहा 'मामू अब नहीं रहे', मिला हैरान कर देने वाला जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी पोस्ट में बताया कि जब उन्होंने अपने 5 साल के बेटे से कहा कि मामू अब नहीं रहे तो उनके बेटे ने जबरदस्त जवाब दिया.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने 5 साल के बेटे से कहा 'मामू अब नहीं रहे', मिला हैरान कर देने वाला जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बेटे को बताया मामू अब नहीं रहे
  • एक्टर के भांजे ने दिया हैरान करने वाला जवाब
  • 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ आम जनता भी काफी दुखी है. वहीं, अमेरिका में रह रही सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से खुद को संभाले रखने की बात कही है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी पोस्ट में बताया कि जब उन्होंने अपने 5 साल के बेटे से कहा कि मामू अब नहीं रहे तो उनके बेटे ने कहा कि लेकिन वह हमारे दिल में अभी भी जिंदा हैं. 

#mylove #myson #purelove

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी पोस्ट में लिखा, "जब मैंने निर्वाण को यह कहा कि मामू अब नहीं रहे तो उसने कहा, 'लेकिन वह हमारे दिल में अभी भी जिंदा हैं.' यह बात उसने करीब 3 बार कही. जब एक 5 साल का बच्चा ऐसी बात कह सकता है तो सोचो हमें कितना स्ट्रॉन्ग रहना चाहिए. आप सभी भी मजबूत रहिए, खासकर सुशांत के फैंस. कृप्या समझिए कि वह हमारे दिल में अभी भी जिंदा है और वह हमेशा रहेंगे. कृप्या ऐसा कुछ मत करिए, जिससे उसे परेशानी हो." बता दें कि एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति बीते दिन यूएस से आने वाली थीं, इस बात की जानकारी खुद उन्होंने पोस्ट शेयर कर दी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लोगों में बॉलीवुड में जारी परिवारवाद को लेकर आक्रोश बना हुआ है. इतना ही नहीं, लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर पोस्ट भी कर रहे हैं. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.