सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर मांगी माफी, बोलीं- माफ करना मैंने...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया अकाउंट निष्क्रिय होने के बाद ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापसी की है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर मांगी माफी, बोलीं- माफ करना मैंने...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sigh Rajput) की बहन ने की सोशल मीडिया पर वापसी

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की सोशल मीडिया पर वापसी
  • एकाउंट डिएक्टिवेट करने को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति ने मांगी फैंस से माफी
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि माफ करना मैंने...

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया अकाउंट निष्क्रिय होने के बाद ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापसी की है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके एकाउंट को लॉगइन करने की 'कोशिश' की थी, जिसके बाद उन्हें एकाउंट को डिएक्टिवेट करना पड़ा. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट के डिएक्टिवेट करने को लेकर फैंस से माफी भी मांगी है.

Newsbeep


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर वापसी करने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, "माफ कीजिएगा, मेरे सोशल मीडिया एकाउन्ट्स को लॉगइन करने की कई बार कोशिश की गई जिसके बाद मैंने उन्हें निष्क्रिय कर दिया था." बता दें कि बुधवार दिन में कई यूजर्स ने गौर किया कि श्वेता सिंह कीर्ति के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं दिख रहे हैं. बहरहाल, शुरुआत में यह स्पष्ट नहीं था कि श्वेता ने खुद अपने एकाउन्टों को बंद किया था क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान नहीं किया था और एकदम से उनके प्रोफाइल गायब हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर काफी पोस्ट किये और न्याय की भी मांग की. उनके परिवार ने एक्टर के निधन के बाद  मामले में अभिनेता की प्रेमिका एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पहले मामले की जांच मुंबई पुलिस के हाथों में थी, लेकिन बाद में इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर भी काफी आवाज उठाई गई थी.